ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

महिला एएसआई 10 हजार की-रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

June 05, 2022 11:28 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने महिला थाना झज्जर में तैनात एक महिला सहायक उप निरीक्षक को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
राज्य सतर्कता ब्यूरो प्रवक्ता ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि गांव कोयलपुर निवासी राजबीर की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। आरोपित एएसआई पूनम ने शिकायतकर्ता को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर कथित तौर पर रिश्वत की मांग की थी।
शिकायतकर्ता जो रिश्वत नहीं देता चाहता था, ने इस मामले की जानकारी विजिलेंस ब्यूरो को दी। शिकायत की पुष्टि के बाद ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी एएसआई को 10 हजार रुपये लेते रंगे हाथ काबू किया।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित