ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

क्राइम ब्रांच के कर्मी बनकर पैसे वसूलने वाले गिरोह के 6 आरोपी गिरफ्तार

June 10, 2022 09:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिले में क्राइम ब्रांच के कर्मचारी बनकर व्यवसायियों से पैसे वसूलने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर गैंग के सरगना सहित 6 आरोपियों को काबू किया है।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी साझा करते हुए बताया कि पुलिस ने इनके कब्जे से छह फर्जी पहचान पत्र और तीन वाहन भी बरामद जब्त किए हैं।
शहर थाना महेंद्रगढ़ में एक होटल संचालक से इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद इस रैकेट का खुलासा हुआ। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ संदिग्ध खुद को क्राइम ब्रांच के कर्मचारी बताकर होटल में आए थे। उन्होंने होटल की तलाशी शुरू कर दी और एफआईआर का डर दिखाकर 50 हजार रुपये की मांग की। शिकायतकर्ता ने डर के मारे उन्हें 30 हजार रुपये दिए। शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपियों ने डर दिखाकर अन्य होटलों से भी पैसे की वसूली की है। इसके बाद मामला दर्ज कर जांच की गई।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान गैंग के सरगना कर्मबीर उर्फ कालू, राहुल, पंकज, प्रवीण, योगेश और अनूप के रूप में हुई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित