ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

वूप! भारत के प्रसिद्ध इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट पार्क ने ट्राइसिटी में प्रवेश किया

June 11, 2022 07:55 PM

  चंडीगढ़/ ज़ीरकपुर  (आर के शर्मा, कृतका)

वूप!, भारत का सबसे बड़ा ट्रैम्पोलिन पार्क, जिसने न केवल नई पीढ़ी यानि जेनरेशन जेड और मिलेनियल्स के बीच लोकप्रियता हासिल की है, बल्कि सभी उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है, ने चंडीगढ़ के पास ज़ीरकपुर में अपना ट्रैम्पोलिन पार्क खोलने की घोषणा की है।

वूप! के संस्थापक और डायरेक्टर रजत महिंद्रू ने कहा कि ‘‘हम राष्ट्रीय स्तर पर अग्रणी इंटरेक्टिव इंटरटेनमेंट पार्क होने के लिए अपनी जगहें स्थापित कर रहे हैं, जिससे आप बच्चे को अपने आप में फ्री कर अपने अंदाज में मस्ती करने के लिए जाने दे सकते हैं। एडवांस्ड तकनीकों और रोमांचक खेलों का मिश्रण के साथ, हम ट्रैम्पोलिन, रोप कोर्स, वॉल क्लाइंबिंग, जीरो ग्रेविटी ग्लाइड और वर्चुअल रियलिटी-वीआर एरिना जैसी गतिविधियों के साथ आराम और मस्ती के लिए तेजी से बच्चों, युवाओं और बालिगों का पसंदीदा वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बन रहे हैं।यह न केवल बच्चों के लिए बल्कि वयस्कों के लिए भी एक बेहद मजेदार जगह है।’’

आज यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए विकास डेंग, को-फाउंडर एंड डायरेक्टर, वूप!, ने कहा कि ‘‘वूप! ट्राइसिटी में सभी के लिए सबसे अच्छा और एकमात्र सबसे वड्डा फन दा अड्डा होगा। खुशी, रोमांच और एक शानदार विजुअल इंटीरियर का अनुभव उस दुर्लभ मनोरंज और क्वालिटी को दर्शाता है जो वूप! अपने ग्राहकों को ऑफर करता है।"

बबनदीप चावला, सीओओ वूप! चंडीगढ़ ने कहा कि ‘‘जैसे ही आप वूप की दुनिया में कदम रखते हैं, आपको जीरो-ग्रेविटी ग्लाइड, वॉल क्लाइंबिंग, और रोप कोर्स से लेकर अपनी तरह के एक अकेले और अनोखे वीआर एरिना तक कई गतिविधियों के साथ मनोरंजन और मस्ती के नए शिखर पर ले जाता है। वूप! सभी चीजों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है मजेदार और सभी को जोश से भर देने वाला एक शानदार अहसास है।’’

2019 में लॉन्च किया गया, वूप!

भारत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले एंटरटेनमेंट सेंटर्स में से एक है जो आर्केड गेम्स, वर्चुअल रियलिटी, लेजर वार्स, ट्रैम्पोलिन पार्क और कैफे के एक सेंटर के साथ एक इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करता है। ये पार्क परिवार, दोस्तों और बच्चों के लिए समान रूप से एक शानदार अनुभव प्रदान करता है। 2019 में, वूप! सूरत में अपना पहला ट्रैम्पोलिन पार्क लॉन्च किया, जिसने समय के साथ सप्ताह के सभी दिनों में भी लोगों की अधिकतम भीड़ देखी है।

विस्तार योजनाओं के बारे में बात करते हुए, महिंद्रा ने कहा कि उनकी संभावित शाखाओं के रूप में अहमदाबाद और पुणे तक अपनी पहुंच बढ़ाने की योजना है। उन्होंने कहा कि ‘‘विस्तार योजनाएं तेजी से कार्यान्वयन में आ रही हैं क्योंकि वूप! तेजी से विकास के लिए फ्रैंचाइज़ी विकल्प भी प्रदान करता है, जो कि एक ऐसा बिजनेस है जो तेजी से अधिकतम रिटर्न और उपभोक्ताओं की भारी संख्या में लाता है।’’

लोगों से मिल रहे रिस्पांस के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि ब्रांड को काफी सराहा और पसंद किया जा रहा है और इसके चलते हमारे सेंटर्स में आने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लोगों के जोरदार रिस्पांस ने ही उसे और विस्तार करने के लिए प्रेरित किया। मुंबई के महानगरीय शहर और फिर नॉर्थ इंडिया के सेंटर चंडीगढ़ में विस्तार के साथ वूप! अब पूरे भारत में अपने एंटरटेनमेंट पार्क और फ्रैंचाइजी का विस्तार करने के लिए प्रयास कर रहा है।

वूप! मुंबई को अपने बिजनेस के शुरुआती दिनों में एक शानदार रिस्पांस मिला और देश की जानी मानी हस्तियां नियमित रूप से वूप में आती थीं। मुंबई सेंटर के तत्काल उद्घाटन के बाद वूप! में सनी लियोन, नेहा धूपिया, स्नेहा नामानंदी, सुरवीन चावला और बॉस्को मार्टिस जैसे बॉलीवुड सितारों ने पूरे जोश के साथ विजिट की और उसके बाद भी वे लगातार आते रहे।इसके बाद स्टार किड्स की यात्रा हुई, जिसमें करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान और एकता कपूर और तुषार कपूर के साथ जितेंद्र कपूर के पोते लक्ष्य कपूर का भव्य जन्मदिन समारोह शामिल था। इन सभी ने भी वूप! में जमकर मस्ती की।

वूप! मुंबई को अपने बिजनेस के शुरुआती दिनों में एक शानदार रिस्पांस मिला और देश की जानी मानी हस्तियां नियमित रूप से वूप में आती थीं। मुंबई सेंटर के तत्काल उद्घाटन के बाद वूप! में सनी लियोन, नेहा धूपिया, स्नेहा नामानंदी, सुरवीन चावला और बॉस्को मार्टिस जैसे बॉलीवुड सितारों ने पूरे जोश के साथ विजिट की और उसके बाद भी वे लगातार आते रहे।

इसके बाद स्टार किड्स की यात्रा हुई, जिसमें करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान और एकता कपूर और तुषार कपूर के साथ जितेंद्र कपूर के पोते लक्ष्य कपूर का भव्य जन्मदिन समारोह शामिल था। इन सभी ने भी वूप! में जमकर मस्ती की।

चावला ने आगे कहा कि ‘‘हमारे आकर्षण हमेशा आपको अपने पैर की उंगलियों पर रखेंगे। निश्चिंत रहें कि वूप जैसी कोई जगह नहीं है! अपनी बोरियत को दूर करने और अपना जोश बढ़ाने के लिए और सभी चिंताओं से मुक्त होने के लिए वूप में आए।’’ वूप! में आए राजपाल यादव ने भी अपने इन शब्दों से वूप! को नए शिखर पर पहुंचा दिया कि ‘‘माइंड ब्लोइंग, लेट्स रॉक’’।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें