ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

लुटेरों ने घर में लूट की वारदात को दिया अंजाम

June 20, 2022 09:09 AM

जीरकपुर, कृतिका:
गांव त्रिवेदी कैंप में बीती रात चार लुटेरों ने लूट की नीयत के साथ घर में घुसकर बुजुर्ग पर हमला किया और बाद में नगदी व गहने लेकर फरार हो गए। घर में मौजूद बुजुर्ग ने लुटेरों का पूरा मुकाबला किया लेकिन लुटेरों की गिनती ज्यादा होने के कारण बुजुर्ग उनका ज्यादा देर मुकाबला नहीं कर सके। मुबारिकपुर पुलिस ने मौके का दौरा कर लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

-बुजुर्ग ने किया लुटेरों का मुकाबला, चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज


जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि जंगलात विभाग से रिटायर्ड 75 वर्षीय महिंदर सिंह अपनी पत्नी व बेटे के साथ रात को घर में सो रहे थे करीब 1 बजे आवाज सुनकर उनकी आंख खुल गई। जब उन्होंने उठकर देखा तो घर में चार अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे जिनके हाथ में किरपान व डंडे थे। बुजुर्ग को अपनी ओर बढ़ता देख हमलावरों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि बुजुर्ग ने हमलावरों का डंडों से पूरा मुकाबला किया, लेकिन उनकी गिनती ज्यादा होने के कारण हमलावरों ने बुजुर्ग को बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल होने पर आज बुजुर्ग जमीन पर बेहोश होकर गिर गया और बाद में लुटेरे घर से 90 हजार की नगदी, सोने के गहने, 4 मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। घायल महिंदर सिंह ने बताया कि घर में ही लकड़ी का आरा लगाया हुआ है, जहां से उनके घर दाखिल हुए लुटेरों ने डंडे उठाए थे। लुटेरे वारदात को अंजाम देने के अलावा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग वाली डीवीआर भी साथ ले गए। चौकी इंचार्ज ने बताया कि रात को करीब एक घंटा लुटेरे घर में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने घर के बाकी सदस्यों को बंदी बना लिया था। वारदात की सूचना मिलने पर वह पुलिस पार्टी के साथ उस समय मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने रात ही चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी थी। उन्होंने बताया कि लुटेरे घर की रेकी करने उपरांत आए थे। जिनको पता था कि घर में बुजुर्ग रहते हैं और कैमरे लगे हुए हैं उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान