ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

अवैध खनन की शिकायत पर औचक निरीक्षण

June 20, 2022 09:23 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
खनन मंत्री ने जिला फरीदाबाद और पलवल में यमुना के किनारे अवैध रेत चोरी की ग्रामीणों की शिकायत मिलने पर उन स्थानों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने पलवल जिला के गांव राजूपुर और दोषपुर का यमुना के संबंधित किनारों का दौरा किया।
मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा यमुना रेती चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।
उन्होंने कहा कि यमुना रेत चोरी होने से सरकार को करोड़ों रुपये की धनराशि का नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में रेत खनन का अवैध कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
ज्ञात रहे कि यमुना में खनन करने वाले माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कई गांवों के प्रमुख व्यक्ति कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा से मिले थे। ग्रामीणों का आरोप था कि रात के समय यह अवैध रेत खनन का कार्य चलता है और ओवरलोड डंपर से सड़क हादसा होने का डर हर समय बना रहता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित