ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री ने सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च का उद्घाटन और मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का शिलान्यास किया

June 20, 2022 08:09 PM

बंगलुरू, फेस2न्यूज:
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च का उद्घाटन और आईआईएससी बेंगलुरु में बागची पार्थसारथी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का शिलान्यास किया।
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया:
“मुझे @iiscbangalore में सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च का उद्घाटन करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह खुशी इसलिए भी अधिक है क्योंकि मुझे इस परियोजना की आधारशिला रखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। यह सेंटर मस्तिष्क संबंधी विकारों के समाधान से जुड़े अनुसंधान के क्षेत्र में अग्रणी साबित होगा।”
“एक ऐसे समय में जब हर देश को स्वास्थ्य सेवा को सर्वोच्च महत्व देना चाहिए, बागची पार्थसारथी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल जैसे प्रयास बेहद महत्व रखते हैं। आने वाले समय में, यह अस्पताल स्वास्थ्य की देखभाल से संबंधित क्षमताओं को मजबूत करेगा और इस क्षेत्र में प्रवर्तनकारी अनुसंधान को प्रोत्साहित करेगा।”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस