ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
पंजाब

आईएएस अधिकारी के घर से 12 किलो सोना, 3 किलो चाँदी, चार आईफोन बरामद

June 26, 2022 05:10 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भ्रष्टाचार के मामले में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी संजय पोपली की गिरफ़्तारी के चार दिन बाद विजीलैंस ब्यूरो ने सैक्टर 11, चंडीगढ़ में उसके घर के स्टोर रूम से 12 किलो सोना, 3 किलो चाँदी, चार एप्पल आईफोन, एक सैमसंग फोल्ड फ़ोन और दो सैमसंग समार्टवॉच बरामद की हैं। 12 किलोग्राम सोने में 9 सोने की ईंटें (हरेक 1 किलोग्राम), 49 सोने के बिस्कुट और 12 सोने के सिक्के शामिल हैं, जबकि 3 किलो चाँदी में 3 चाँदी की ईंटें (हरेक 1 किलोग्राम) और 18 चाँदी के सिक्के (हरेक 10 ग्राम) शामिल हैं।
आईएएस अधिकारी पोपली को नवांशहर में सीवरेज पाईप लाईन बिछाने के लिए टैंडरों को मंज़ूरी देने के लिए 7 लाख रुपए की रिश्वत के तौर पर 1 फीसदी कमीशन की माँग करने के आरोप में 20 जून को गिरफ़्तार किया गया था। उसके साथी जिसकी पहचान सन्दीप वॉट्स के रूप में हुई है, को भी जालंधर से गिरफ़्तार किया गया था।
विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि संजय पोपली के बयानों के आधार पर विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने उसके घर पर छापेमारी की और घर के स्टोर रूम में छिपाकर रखा सोना, चाँदी और मोबाइल फ़ोन बरामद किए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित