ENGLISH HINDI Friday, August 19, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पीएमसी में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी पर्वअग्निपथ योजना में फर्जी प्रवेश के 14 मामले पकड़ेपुलिस ने खरड़ के विद्यार्थी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझायीवाहन फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, तीन गिरफ़्तार, 40,000 रुपए रिश्वत की रकम और दस्तावेज़ बरामद12,000 रुपए रिश्वत लेता सेवादार विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू, एसडीओ की तलाश जारीविजीलैंस ने किया आरटीए दफ़्तर संगरूर में वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, आरटीए, एम. वी. आई., क्लर्कों, मध्यस्थों और एजेंटों के विरुद्ध केस दर्ज1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार गिरफ़्तार87 कंडम कारें धोखे से बेचने के लिए कबाड़ीए समेत 3 व्यक्ति गिरफ्तार, 40 कारें बरामद
व्यापार

सोनालीका ने लॉन्च किया टाइगर डीआई 75 4डब्लयूडी ट्रैक्टर

June 28, 2022 07:08 PM

चंडीगढ़  (आर.के.शर्मा )

सोनालीका ट्रैक्टर्स ने सोनालीका टाइगर डीआई 75 4डब्लयूडी और टाइगर डीआई 65 4डब्लयूडी को लॉन्च किया जिन्हें सर्वोत्तम सीआरडीएस तकनीक के साथ अनुकूलित किया गया है और किसान उत्पादकता के साथ-साथ आय को अधिकतम करने के लिए पॉवर और फ्यूल इकॉनमी के दोहरे लाभ हैं। वर्ष 2016 में यूरोपीय और अमेरिकी एमिशन मानदंडों का अनुपालन करते हुए, सोनालीका सीआरडीआई तकनीक पेश करने वाली भारत की पहली कंपनी थी।

नई सीआरडीएस तकनीक सोनालीका ट्रैक्टर्स को आगामी ट्रेम स्टेज 4 एमिशन मानदंडों का पालन करने में मदद करेगी और दस फीसदी तक बेहतर फ्यूल इकॉनमी प्रदान करेगी। टाइगर डीआई 75 शक्तिशाली 4 सिलेंडर 4,712 सीसी इंजन से लैस है जो 290 एनएम का अधिकतम टॉर्क और 2,200 केजी हाइड्रोलिक लिफ्ट क्षमता प्रदान करता है। 

*विवेक गोयल, प्रेसिडेंट और चीफ- सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “सोनालीका में हर नई टेक्नोलॉजी इनोवेशन किसानों को उत्तम प्रदर्शन देने के साथ कृषि समृद्धि प्रदान करने के लिए बनाया जाता है और हम भारत के साथ-साथ विदेशों में भी किसानों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करना जारी रखेंगे।“ *विकास मलिक, ज़ोनल हेड, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “पंजाब सोनालीका का गृहनगर है और यहाँ पर किसान कृषि में उच्च तकनीकों को अपनाने में बहुत प्रगतिशील हैं। दोनों नए ट्रैक्टर महत्वाकांक्षी किसानों को बेहतर कल की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और सोनालीका की हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज को आगे बढ़ाएंगे।

दोनों मॉडल 4डब्लयूडी और 2डब्लयूडी ड्राइव में उपलब्ध होंगे और 12 प्लस 12 शटल टेक ट्रांसमिशन, इंटेलीजेंट कंट्रोल यूनिट और 5जी हाइड्रोलिक कंट्रोल सिस्टम जैसी प्रीमियम तकनीकों से लैस होंगे। यह पंजाब राज्य के किसानों को कृषि समृद्धि हासिल करने में मदद करेंगे। प्रीमियम क्रोम ट्रिम्स, डीआरएल के साथ ट्विन बैरल हेडलैंप, आरामदायक सीट और मल्टी-फंक्शन कंसोल के साथ है।  

विचार साझा करते हुए, विवेक गोयल, प्रेसिडेंट और चीफ- सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “सोनालीका में हर नई टेक्नोलॉजी इनोवेशन किसानों को उत्तम प्रदर्शन देने के साथ कृषि समृद्धि प्रदान करने के लिए बनाया जाता है और हम भारत के साथ-साथ विदेशों में भी किसानों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करना जारी रखेंगे।“ 

इस अवसर पर विकास मलिक, ज़ोनल हेड, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “पंजाब सोनालीका का गृहनगर है और यहाँ पर किसान कृषि में उच्च तकनीकों को अपनाने में बहुत प्रगतिशील हैं। दोनों नए ट्रैक्टर महत्वाकांक्षी किसानों को बेहतर कल की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और सोनालीका की हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज को आगे बढ़ाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
ग्लोब टोयोटा रीजन के एसयूवी मार्केट में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए तैयार एचडीएफसी बैंक की तीन दिवसीय ऑटो एक्सपो शुरू व्हाइटओक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने अपना पहला एनएफओ “व्हाइटओक कैपिटल फ्लेक्सी कैप फंड’’ लॉन्च किया जालंधर में मीनाक्षी स्पीच एंड हियरिंग क्लीनिक का उद्घाटन ब्लू स्टार ने ग्राहकों के लिए डीप फ्रीजर की नई रेंज की लांच मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत सी-क्लास का अनावरण किया; अपना सेडान पोर्टफोलियो मजबूत किया पार्षद मनोज सोनकर ने मनीमाजरा में वेव लेंग्थ सैलून का उद्घाटन किया डाइकिन ने स्प्लिट रूम एसी की नई रेंज लॉन्च की गेमर्स , वीडियो एडिटर्स के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 20 में अब पहला एक्सपीरियंस जोन ओपन केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन