ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
पंजाब

ठेका आधारित कर्मियों की सेवाएं रेगुलर करने के लिए तीन सदस्यीय कैबिनेट कमेटी का गठन

July 01, 2022 08:25 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
ठेके के आधार पर सेवाएं निभा रहे सभी योग्य कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री मान ने तीन सदस्यीय कैबिनेट कमेटी के गठन का ऐलान किया है, जो इस सम्बन्ध में नए बिल को पास करने के लिए सभी कानूनी अड़चनें दूर करेगी। यह कमेटी कैबिनेट मंत्री हरपाल चीमा, गुरमीत सिंह मीत हेयर और हरजोत सिंह बैंस पर अधारित है।
मान ने कहा कि कैबिनेट कमेटी पंजाब के एडवोकेट जनरल के साथ विचार-विमर्श कर इस मसौदे की कानूनी पेचीदगियों की जाँच-पड़ताल करेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस मंतव्य के लिए विधान सभा का विशेष सत्र बुलाने से भी गुरेज़ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का यह कर्तव्य बनता है कि इन कर्मचारियों को राहत दी जाए और इसलिए नए बिल के मसौदे को लागू करने से पहले सभी कानूनी अड़चनें दूर की जाएंगी, जिससे इसका पिछले बिलों जैसा हश्र न हो।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित