ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 3 अगस्त को आएंगे ब्रह्माकुमारीज के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय

August 02, 2022 07:38 PM

 अबोहर : ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय शांतिवन, आबू रोड में 3 अगस्त को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आएंगे। संस्थान की मुख्य प्रशासिका दादी रतनमोहिनी से मुलाकात करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर शांतिवन में दिनभर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। मुख्यमंत्री बनने के बाद गहलोत का ब्रह्माकुमारीज संस्था में यह पहला आगमन होने जा रहा है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंगलवार को जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल चौधरी, एसपी ममता गुप्ता, एडिशनल एसपी देवेंद्र शर्मा, एडिशनल एसपी अमर सिंह चंपावत ने सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया, संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय से जरूरी जानकारियां लीं और सीएम की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए।

बीके मृत्युंजय ने कलेक्टर को बताया कि संस्था के मुख्यालय में तत्कालीन राष्ट्रपति भी आ चुके हैं। आए दिन वीआईपी मूवमेंट होता है। ब्रह्माकुमारीज में मुख्य रूप से साफ=-सफाई को लेकर विशेष ध्यान रखा जाता है। कलेक्टर ने सराहना करते हुए कहा कि आपकी संस्था में सभी व्यवस्थाएं चाक -चौबंद और दुरुस्त होती हैं। पीआरओ बीके कोमल ने अधिकारियों को बताया कि हमारे यहां देश -विदेश से लोग आते हैं, इसलिए सभी की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाता है। समुचित व्यवस्था की जाती है।

शांतिवन में डॉयमंड हॉल को विशेष रूप से सजाया गया है। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए 21 ब्रह्माकुमारी बहनें कलश और पुष्पगुच्छ के साथ गेट पर मौजूद रहेंगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस महंतस्वामी जी महाराज ने भारत रत्न अडवानी जी को भेजी शुभकामनाएं