ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
पंजाब

घर में कूलर की हवा में सो रहा था परिवार, चोर लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

August 05, 2022 09:47 PM

डेराबस्सी, कृतिका:
यहां हरिपुर हिंदुआं गांव में चोरों ने एक घर से लाखों की नकदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। चोरों ने चोरी को उस वक्त अंजाम दिया जब परिवार कूलर की ठंडी हवा में सो रहा था। इतना ही नहीं 3 दिन बाद घरवालों को चोरी का पता चला। घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई तो चोर चोरी का सामान ले जाते नजर आ रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
अवतार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 27.28 जुलाई की रात उसके चाचा गुरदेव सिंह व चाची घर में कूलर लगाकर सो रहे थे। इसी बीच चोर घर में घुसा और अलमारी के पास पड़ी चाबी से लॉकर का ताला खोलकर 2 लाख नकद, आठ तोले सोना और 4 तोले चांदी चुरा कर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि चोर इतना चलाक था की उसने अलमारी की चाबी वहीं रखी थीए लेकिन अलमारी के अंदर बने लॉकर की चाबी अपने साथ ले गए।
उन्होंने 2.3 दिन तक चाबी की तलाश की, जब चाबी नहीं मिली तो उन्होंने लॉकर तोड़ा तो देखा कि अंदर नकदी समेत सारा सामान गायब है। अवतार ने बताया कि कूलर की आवाज से चाचा-चाची को चोरी का पता नहीं चल सका।
उन्होंने कहा कि उनके चाचा गांव के गुग्गा माड़ी के अध्यक्ष हैं, वहां की नकदी भी उनके घर में पड़ी थी, जो चोरी हो गई।
परने से हुई चोर की पहचान:
अवतार सिंह ने बताया कि उनके चाचा का सिर पर बांदने वाला परना भी घर से गायब था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चोर रात में उसी परने को बांधकर कैमरे के सामने से निकल रहा है, जिससे चोर की पहचान हो गई है।
डेराबस्सी के पुलिस प्रमुख जसकंवल सिंह सेखों से बात करने पर उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू