ENGLISH HINDI Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
 
पंजाब

बिजली की लटक रही तारों को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, पार्षद के खिलाफ की नारेबाजी

August 05, 2022 10:03 PM

जीरकपुर, कृतिका:
बलटाना क्षेत्र में पड़ती रविंद्रा एंकलेव चार की महिलाओं ने बिजली की लटक रही तारों और बुनियादी साहूलतें ना मिलने के चलते पार्षद व काऊंसिल के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन। रविंद्रा एंकलेव निवासी अंजली खुराना ने बताया कि उनकी सोसाइटी में जगह जगह बिजली की तारें लटक रही हैं और तारों के जोड़ खुले पड़े हैं। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। जैसे कि वीआईपी रोड पर कुछ दिन पहले एक हादसे में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई थी। महिलाओं ने बताया कि जगह जगह कूड़ा फैला हुआ है, कोई उठाने नहीं आता। प्लाटों में गंदगी फैली हुई है, कोई सफाई नही करता। कहीं सीवरेज ओवरफ्लो हो रहा है तो कूड़ा फैला हुआ है। यदि इसकी शिकायत पार्षद को करते हैं तो वह आश्वासन देकर, कोई ठोस जवाब नहीं देते। महिला ने बताया कि उनके घर के सामने दो खंबे है और मीटर भी बिलकुल नीचे लगा है, तारें भी लटक रही हैं। हमारे घर में दो बच्चे हैं जिन्हें हम बाहर खेलने नहीं देते। आजकल हरेक परिवार में एक एक बच्चा होता है। हादसा हो जाए तो परिवार का क्या होगा। इसलिए हम अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं जाने देते। रोष प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि हम परेशान हो चुके हैं। शिकायतें कर-कर के थक चुके हैं लेकिन कोई भी अधिकारी उनकी सुनवाई नही कर रहा है। स्थानीय निवासी अंजली खुराना ने बताया कि यदि अब जल्द कोई हल नही हुआ तो वह रोड प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।
हम काम कर रहे हैं लेकिन यह लोग यहां राजनीती कर रहे हैं।
-प्रताप राणा, पार्षद का पति।

हमारे पास अभी कोई शिकायत नहीं है, लेकिन यदि लोगों को कोई समस्या है तो उसको में चैक करवा लेता हूं और टीम भेजकर हल करवा दिया जाएगा।
- उदयवीर ढिल्लों, प्रधान नगर काऊंसिल जीरकपुर

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड