ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम

August 12, 2022 07:22 PM

टीम की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म का कोका 2.0 सॉन्ग भी चंडीगढ़ में लॉन्च

आर के शर्मा/चंडीगढ़

बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' काफी लम्बे समय से फैंस तथा दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसके रिलीज़ होने का इंतज़ार अब कुछ ही दिनों में खत्म होने को है। अपने ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के माध्यम से युथ पैन इंडिया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ-साथ अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। दोनों अभिनेताओं की पहली पैन इंडिया फिल्म लाइगर 25 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ऐसे में लाइगर के प्रमोशन ने जोर पकड़ लिया है। इसके लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और विशु रेड्डी स्थित अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने 12 अगस्त, 2022 को चंडीगढ़ की सरज़मीं पर कदम रखे, जहाँ उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। इसके बाद युथ पैन इंडिया सुपरस्टार के फैंस ने पूरी टीम का जोरदार स्वागत किया, जहाँ वे सभी फैंस से रूबरू हुए।

इस फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं, जिनके शीर्षक अकड़ी पकड़ी वाट लगा देंगे और आफत हैं। चंडीगढ़ दौरे के दौरान फिल्म का चौथा गाना भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसका टाइटल कोका 2.0 है। इस गाने में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा पंजाबी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। इस प्रकार टीम के अनुसार चंडीगढ़ इसे लॉन्च करने की सबसे बेहतरीन जगह थी। गाने के लॉन्च के साथ ही फैंस अपने पैरों के थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए।

फिल्म को लेकर भारतीय फिल्म डायरेक्टर, पुरी जगन्नाथ ने कहा, "फिल्म क्रॉस ब्रीड के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। जब दो अलग-अलग ब्रीड्स के कॉम्बिनेशन से किसी का जन्म होता है, तो उसमें उन दोनों ही ब्रीड्स की शक्तियाँ भरपूर रूप से मौजूद होती हैं, और वह कितना ताकतवर होता है, इसी के बारे में है फिल्म लाइगर, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी, ऐसी मुझे उम्मीद है।"

गाने के बारे में अनन्या पांडे ने कहा, "कोका 2.0 गाना मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसमें लगाया गया पंजाबी तड़का बहुत ही खूबसूरत है। जो प्रतिक्रिया हमें चंडीगढ़ से इस गाने को लेकर मिली, उम्मीद करती हूँ कि पूरे देश में ही इस गाने और फिल्म को फैंस तथा दर्शकों का बेशकीमती प्यार मिलेगा।"

मीडिया से मुलाकात के दौरान सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने बताया, "फिल्म एक अलग कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है, जो खुद में दोगुनी शक्तियों के साथ दो अलग-अलग ब्रीड्स से ताल्लुक रखने वाले एक इंसान पर आधारित है। फिल्म में मेरे दिल के करीब और सबसे प्यारी बात यह रही, जब लाइगर की माँ कहती है- "एक लॉयन और टाइगर की औलाद है ये.. क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा.." फिल्म में मैं एक एक्शन अवतार में नज़र आऊँगा। न मैं लॉयन, न मैं टाइगर.. दोनों का मिक्स मैं हूँ लाइगर। मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म का मास एक्शन, एंटरटेनमेंट, रोमांस, थ्रिलर और डायलॉग्स सभी को बहुत पसंद आएँगे।"

गाने के बारे में अनन्या पांडे ने कहा, "कोका 2.0 गाना मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसमें लगाया गया पंजाबी तड़का बहुत ही खूबसूरत है। जो प्रतिक्रिया हमें चंडीगढ़ से इस गाने को लेकर मिली, उम्मीद करती हूँ कि पूरे देश में ही इस गाने और फिल्म को फैंस तथा दर्शकों का बेशकीमती प्यार मिलेगा।"

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नज़र आएँगे।

फिल्म में राम्या कृष्णन भी दमदार किरदार अदा करती दिखाई देंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। यह धुँआधार फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर हिंदी के साथ ही साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार