ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
चंडीगढ़

यामाहा ने पंचकुला में माइलेज चैलेंज गतिविधि का आयोजन किया

August 15, 2022 09:12 AM

आरके शर्मा/पंचकुला

अपने हाइब्रिड स्कूटर मॉडल रेंज के बेहतर माइलेज के बारे में ग्राहकों के बीच जागरूकता पैदा करने के प्रयास के साथ, इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने रविवार को यामाहा के अधिकृत आउटलेट पंचकूला के पॉपुलर ऑटोमोबाइल्स में 'माइलेज चैलेंज एक्टिविटीज का आयोजन किया। यामाहा के ईंधन कुशल स्कूटर मॉडल ग्राहकों को न केवल सर्वश्रेष्ठ लाभ प्राप्त करने में मदद कर रहे हैं बल्कि पैसे भी बचा रहे हैं।

गतिविधि के दौरान, प्रत्येक प्रतिभागी के स्कूटर में ईंधन होता है। ईंधन भरने के बाद, ग्राहक एक निर्धारित मार्ग पर 30 किमी तक अपने स्कूटर की सवारी करते हैं जो उन्हें वाहनों के निलंबन, पैंतरेबाज़ी, ब्रेकिंग, त्वरण और प्रारंभिक पिक-अप का परीक्षण करने की अनुमति देता है। डीलरशिप पर लौटने के बाद, ईंधन टैंक को फिर से ऊपर किया जाता है और ईंधन की खपत को माइलेज गणना के लिए नोट किया जाता है।

गतिविधि में भाग लेने वाले ग्राहकों को एक मुफ्त वाहन चेक-अप, मुफ्त वाशिंग और स्मृति चिन्ह भी प्राप्त किए गए। प्रथम 3 विजेताओं मिस्टर राजन 104 किमी प्रति लीटर, द्वितीय पुरस्कार राकेश 101 केएमपीएल, तीसरा पुरस्कार श्री संदीप 98 केएमपीएल, को ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और उपहार वाउचर से पुरस्कृत किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री