ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

डॉ. संजय ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष के रूप में शपथ ग्रहण की

August 18, 2022 03:46 PM

 फेस2न्यूज/शिमला 

मुख्य सचिव आर.डी. धीमान ने आज हिमाचल प्रदेश सचिवालय में आयोजित एक समारोह में डॉ. संजय ठाकुर को हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (एचपीएसएससी) के अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई।

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, हिमाचल प्रदेश राज्य हस्तशिल्प एवं हथकरघा निगम के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, एचपीएसएससी के सदस्य आरपी वर्मा, अतिरिक्त मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना, विशेष सचिव अमरजीत सिंह, एचपीएसएससी के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर, हिमाचल प्रदेश राज्य रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव संजीव और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री