ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
पंजाब

1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार गिरफ़्तार

August 19, 2022 10:04 AM

बठिंडा, फेस2न्यूज:
राज्य में से भ्रष्टाचार के ख़ात्मे के लिए चलाई मुहिम के दौरान विजीलैंस ब्यूरो पंजाब की तरफ से पुलिस चौकी वर्धमान, बठिंडा में तैनात हैड कांस्टेबल (नंबर 1320/ बठिंडा) को 1000 रुपए रिश्वत लेने के दोष के तहत गिरफ़्तार किया है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि मुलजिम हवलदार विनोद कुमार को कुलदीप सिंह निवासी गाँव बुलाडेवाला, जि़ला बठिंडा की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने स्टेट एंटी कुरप्पशन हेल्पलाइन पर दर्ज करवाई शिकायत में दोष लगाया था कि उक्त हवलदार ने उसके दोस्त जगीर सिंह निवासी नरूआना रोड, बठिंडा को वर्धमान पुलिस चौकी की पुलिस हिरासत में से छुड़वाने के बदले 1000 रुपए की रिश्वत ली है।
उसने शिकायत में बताया है कि विनोद कुमार ने जगीर सिंह को रिहा करने के लिए पहले 5000 रुपए की माँग की थी परन्तु सौदा 1000 रुपए में तय हुआ था।
शिकायत के तथ्यों और सबूतों की पड़ताल के बाद विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने हवलदार विनोद कुमार को रिश्वतखोरी के दोष के तहत गिरफ़्तार कर लिया। इस सम्बन्धी दोषी पुलिस मुलाज़ीम के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना बठिंडा में एफ. आई. आर नंबर 07 तारीख़ 18- 08- 2022 के अधीन भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 7 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और इस सम्बन्धी आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान