ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
हरियाणा

15 सालों से फरार चल रहा मोस्ट वांटेड व इनामी अपराधी केरल से गिरफतार

August 24, 2022 09:51 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने केरल राज्य से एक मोस्ट वांटेड अपराधी और भगोड़े अपराधी को गिरफ्तार किया है। पिछले करीब 15 साल से फरार चल रहे इस अपराधी की गिरफतारी पर 25,000 रुपये का इनाम था।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला यमुनानगर निवासी मो. अहसान के रूप में हुई है जो फिलहाल गिरफ्तारी से बचने के लिए केरल के कोझीकोड जिले में छिपा था। मोस्ट वांटेड की गिरफ्तारी एसटीएफ अंबाला की टीम द्वारा की गई है।
पकड़ा गया बदमाश 2005 में थाना सिटी जगाधरी में दर्ज हत्या के एक मामले में वांछित था। उक्त मामले में वह 2 अगस्त, 2007 को जिला जेल अंबाला से पैरोल पर आया और फरार हो गया। जानकारी के अनुसार, आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए झारखंड, पश्चिम बंगाल और केरल में अपने ठिकाने बदलता रहा।
आरोपी को कोयकुलर जिला कोझीकोड, केरल से गिरफतार करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए यमुनानगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित