ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
चंडीगढ़

2022 में खरीदी महिंद्रा एंड महिंद्रा की थार का मॉडल निकला 2021 का : ग्राहक ने कानूनी नोटिस भेजा

September 01, 2022 07:59 PM

आर के शर्मा/चंडीगढ़

गाँव दरिया के निवासी मनदीप सिंह गाँधी ने नामी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. के इंडस्ट्रियल एरिया, चण्डीगढ़ स्थित स्थानीय डीलर हरबीर ऑटोमोबाइल्स से एक थार गाडी 17.12.21 में बुक कराई थी जिसकी डिलीवरी उन्हें इस वर्ष 10 फ़रवरी को मिली। इसकी आरसी मनदीप सिंह को 15 दिन बाद मिली जिस पर वाहन का मॉडल वर्ष 2021 लिखा हुआ था।

बार-बार कंपनी वालों से सम्पर्क व आग्रह करने के बावजूद भी गाडी का मॉडल न बदलने पर मनदीप सिंह ने अपने वकील के जरिए महिंद्रा एंड महिंद्रा व स्थानीय डीलर को कानूनी नोटिस भेजा है।

मनदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने थार LXD MT 4WD 4SCT के 2022 के मॉडल का पूरा भुगतान डीलर एजेंसी को कर दिया हुआ है परन्तु कंपनी ने उन्हें धोखे से पिछले साल का मॉडल थमा दिया जो कि आपराधिक गलती है।

उन्होंने ये भी बताया की उन्होंने बीती 13 अगस्त को इसी डीलर के पास एक अन्य वाहन 007 ( फाइव सीटर) बुक कराया है। मंजीत ने डीलर को ये भी प्रस्ताव दिया है कि थार के बदले में उन्हें ये गाडी दे दी जाए व बाकी रकम को समाहित कर लेते हैं, परन्तु डीलर एजेंसी कोई सुनवाई नहीं कर रही जिस कारण मजबूर होकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी करना पड़ा रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री