ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
पंजाब

ट्रेन की चपेट में दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत

September 03, 2022 09:08 AM

जीरकपुर, कृतिका:
अंबाला-कालका रेलवे लाइन पर शुक्रवार को दो अलग अलग हादसों में दो लोगों की मौत का मामला समाने आया है। मृतक की पहचान गिरीश 38 निवासी मुरादाबाद उतर प्रदेश और दूसरी व्यक्ति की अभी पहचान नही हो पाई है। जिसे डेरा बस्सी सिवल अस्पताल की मोर्चारी में 72 घंटे के लिए रखवा दिया गया है।
पुलिस द्वारा मिली जानकारी अनुसार सुबह करीब 7 बजे गिरीश का शव रेलवे लाइन के गेट नंबर 122 के पास पड़ा था। यह नही पता की कों सी ट्रेन के साथ कब हादसा हुआ है। मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले दस्तावेजों से हुई है। इसके इलावा दूसरा शव पंचकुला इंडस्ट्रीयल एरिया के नजदीक से करीब साढ़े आठ बजे मिला है। जिसके पास से कोई दस्तावेज नही मिला है। जिसके शव को डेरा बस्सी सिवल अस्पताल में रखवा दिया है। हादसे का कारण था फिलहाल इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नही मिली है। पुलिस मामले की आगामी जांच कर रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन