ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

पुलिस ने पकड़ा 50 लाख का नशा, रुई बंडलो के बीच छुपाकर ला रहे थे गांजा पत्ती

September 03, 2022 09:21 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले में 50 लाख की 304 किलोग्राम गांजा पत्ती जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद नशा आंधप्रदेश से ट्रक में रुई के बंडलो के बीच छुपाकर तस्करी कर लाया जा रहा था।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम को मादक पदार्थ तस्करी के सम्बंध में सूचना प्राप्त हुई कि एक बंद बॉडी ट्रक में रुई बंडल भरी हुई है और उसमे मादक पदार्थ से भरे कट्टे भी मौजूद है। आरोपी तमिलनाडु से गांजा पत्ती लेकर आ रहे हैं जो कोसीकलां जिला मथुरा (यूपी) होते हुए होड़ल के रास्ते मेवात की तरफ जाएंगे। सूचना मिलते ही टीम ने नाकाबंदी की ट्रक को काबू कर चालक को हिरासत में लिया गया। तलाशी लेने बंद बॉडी ट्रक में से रुई बंडलो बीच छिपाये गये 19 प्लास्टिक कट्टे बरामद हुए, जिनमें 304 किलोग्राम गांजा पत्ती को बरामद किया गया।
काबू किए गए आरोपी की पहचान शौकीन निवासी पेमा खेड़ा थाना पुनहाना जिला नूहं के रूप में हुई।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने तमिलनाडु से कोटन/रुई को लोड कराया था तथा रास्ते में आंध्र प्रदेश के आंदनकी शहर से मादक पदार्थ को रुई के बीच छुपाया गया था।
ट्रक व बरामद मादक पदार्थ गांजा पत्ती को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना बहीन में अभियोग दर्ज किया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित