ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

'हेयर एन पॉलिश' सैलून एवं अकादमी खोली

September 19, 2022 08:04 AM
आर के शर्मा/चंडीगढ़  
पीएमयू क्वालिफाइड तथा स्किन स्पेशलिस्ट अंशिका बजाज तथा मेकअप आर्टिस्ट दीक्षा बजाज की ओर से  चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 34 मार्केट में  'हेयर एन पॉलिश' नाम से एक सैलून  एवं अकादमी खोली गई।
इस सैलून एवं अकादमी की विशेषता यह है कि यहां परमानेंट मेकअप की सुविधा भी शुरू की है। ट्राइसिटी में यह पहला सैलून है जहां यह सुविधा उपलब्ध  है। इस सैलून एवं अकादमी का उद्घाटन चंडीगढ़ शहर की मेयर सरबजीत  कौर ढिल्लों ने किया। इस मौके पर सैलून की संचालिका अंशिका बजाज ने बताया कि वह  पीएमयू क्वालिफाइड है और मेकअप आर्टिस्ट है और उनके यहां परमानेंट आईब्रो के लिए माइक्रोब्लैडिंग तकनीक की सुविधा भी दी जाएगी, जो चंडीगढ़ ट्राइसिटी में अपनी तरह का पहला सैलून है।
सैलून की दीक्षा बजाज, जो मेकअप एक्सपर्ट है, ने बताया कि उनके यहां सैलून की तमाम सुविधाओं के साथ-साथ अकादमी भी खोली गई है। उन्होंने बताया कि सैलून के उद्घाटन के अवसर पर यहां दी जाने वाली सेवाओं पर  आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है। उद्घाटन के मौके पर पहुंची शहर की मेयर सरबजीत कौर ने सैलून में विशेषज्ञों की देखरेख में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की। 
उद्घाटन के मौके पर चंडीगढ़ नगर निगम की पूर्व पार्षद हीरा नेगी और रविंदर कौर गुजराल भी विशेष तौर पर उपस्थित हुए और उन्होंने सलून में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल