ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

आयुष विश्वविद्यालय कुरूक्षेत्र में आयुर्वेद के 12 विषयों में पीएचडी के दाखिले शुरू

September 19, 2022 06:37 PM

कुरूक्षेत्र, फेस2न्यूज:
श्री कृष्णा आयुष विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र में सत्र 2022-23 पीएचडी (डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी आयुर्वेदा) कोर्स के लिए 12 विषयों की 58 सीटों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। देशभर से विद्यार्थी 25 सितंबर तक बिना विलंब शुल्क के आवेदन फॉर्म विश्वविद्यालय की वेबसाइड पर ऑनलाइन माध्यम से भर सकते हैं।
विश्वविद्यालय के डीन फैकल्टी आयुर्वेद व कनवीनर पीएचडी सेल डॉ. दिप्ती पराशर ने बताया कि किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से आयुर्वेद में स्नातकोत्तर की डिग्री रखने वाला विद्यार्थी पीएचडी के लिए आवेदन कर सकता है। आयुष नेट में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को प्रवेश परीक्षा में छूट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि पीएचडी प्रवेश के लिए 8 अक्तूबर को परीक्षा को होगी। इसके साथ ही साक्षात्कार 9 अक्तूबर से शुरू होगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित