ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

खालसा कॉलेज में टैलेंट हंट-2022 आयोजित

September 19, 2022 09:06 PM

प्रतियोगिता में नियमित रूप से हिस्सा लेने से नेतृत्व गुण का होता है विकास: प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी

आर के शर्मा/मोहाली  

खालसा कॉलेज(अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3ए में टैलेंट हंट-2022 प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर उत्साहपूर्ण तरीके से भाग लिया और अपनी कला को बहुत ही सुंदर ढंग से प्रस्तुत कर अपने अध्यापकों से प्रशंसा बटोरी।

कॉलेज परिसर में आयोजित टैलेंट हंट-2022 के अंतर्गत कॉलेज विद्यार्थियों के बीच विभिन्न प्रकार की रोचक व मनोरंजक प्रतियोगिताएं करवाई गई। इन प्रतियोगिताओं में मेंहदी, रंगोली, पोस्टर मेकिंग, गायन, वेस्टन डांस, क्वीज कॉन्टेस्ट, भाषण प्रतियोगिता, नेचर फोटोग्राफी, स्पीच, कविता जैसी प्रतियोगिताएं शामिल थी। कार्यक्रम के अंत में कॉलेज प्रिंसीपल द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं में अग्रणीय रहे विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और प्रतियोगिता में उनके योगदान देने के लिए सराहना की।

इस अवसर पर प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि नियमित रूप से प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थियों में नेतृत्व के गुण का विकास होता है और वे किसी भी मंच पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल