ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

नवरात्रों के शुभ अवसर पर माता के जयकारों से गूंजा चंडीगढ़

October 01, 2022 09:25 PM

श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टरों 46 में नवरात्रों के अवसर आयोजित की गई माता की चौंकी में श्रद्धालु झूमने को हुए मज़बूर

आर के शर्मा/चंडीगढ़

श्री सनातन धर्म मंदिर सभा सेक्टर 46 की ओर से नवरात्रों के शुभ अवसर पर यहां सेक्टर 46 स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में आज सायं 'माता की चौंकी' का आयोजन किया गया। चौंकी के दौरान शाम रंगीला एंड पार्टी चंडीगढ़ ने माता के भजनो का गुणगान किया। इस अवसर पर गाये गए माता के भजनों ने वहां उपस्थित श्रद्धालुओं को झूमने पर मज़बूर कर दिया।

मंदिर सभा के अध्यक्ष जितेंद्र भाटिया ने बताया कि मंदिर सभा की ओर से पिछले 25 वर्षों से नवरात्रों के शुभ अवसर पर माता की चौंकी का आयोजन किया जाता आ रहा है। इस बार भी नवरात्रों के शुभ अवसर पर मंदिर परिसर में माता की चौंकी का आयोजन किया गया। उन्हने बताया कि आज की माता की चौंकी के लिए राजेश गुप्ता, स्पीडवेज़ एडवरटाईजर बतौर यजमान पूजा में हाज़र हुए।

नवरात्रों के अवसर पर मंदिर में पूजा के विशेष इंतज़ाम किये गए है। जिसके तहत मंदिर में रोजाना दुर्गा स्तुति पाठ के साथ साथ हवन यज्ञ किया जा रहा है। इसके साथ ही व्रत रखने वाले श्रद्धालुओं के लिए स्पेशल प्रसाद की व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने बताया इस अवसर पर मंदिर कमेटी के महां सचिव सुशील सोवत, वित्त सचिव डीपी गुप्ता सहित अन्य मेंबर डीडी शर्मां , राकेश जोशी, ओपी सचदेवा ओर राकेश सेठी सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने माता की चौंकी का पूरी श्रद्धा के साथ आनंद लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल