ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
पंजाब

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

October 04, 2022 08:43 PM

डेराबस्सी, कृतिका:
गांव देवी नगर में सडक़ क्रास कर रही एक 72 वर्षीय बुजुर्ग को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। घायल बुजुर्ग को ईलाज के लिए जीएमसीएच -32 चंडीगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक बुजुर्ग की पहचान रमावती देवी निवासी गांव देवी नगर डेराबस्सी के रूप में हुई है। डेराबस्सी पुलिस ने मृतका की पोती जूही रानी के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 304ए, 279 के तहत मामला दर्ज किया है। अज्ञात कार चालक की तलाश जारी है। पुलिस को उसकी गाड़ी का नंबर नोट हो गया है।
जूही रानी ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि बीती दिन सुबह करीब 11 बजे वह अपनी दादी के रमावती देवी के साथ दवाई लेने के लिए पैदल मार्केट गए थे। जब वह वापस घर लौट रही थी तो घर से थोड़ी दूर कच्ची साइड पर जाते समय जब उसकी दादी सडक़ क्रास करने लगी तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घायल बुजुर्ग को डेराबस्सी सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जीएमसीएच-32 रैफर कर दिया जहां पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित