ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
पंजाब

25,000 रुपए रिश्वत लेने के पनसप आरोप में इंस्पेक्टर गिरफ़्तार

October 04, 2022 08:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो की तरफ से राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई मुहिम के दौरान बरनाला में तैनात पनसप के इंस्पेक्टर रमन गौड़ को 25000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन काबू किया है। उधर एक अन्य मामले में गाँव अजनौदा खुर्द, पटियाला की पूर्व सरपंच को पंचायती फंडों में 5.70 लाख रुपए की हेराफेरी करने के दोष अधीन गिरफ़्तार कर लिया है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में दर्ज एफआईआर नंबर 25/21 की पड़ताल के दौरान उक्त इंस्पेक्टर पनसप को मुलजिम के तौर पर नामज़द किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि उस पर दोष हैं कि उसने पनसप के एक अन्य इंस्पेक्टर पुखराज सिंगला के साथ मिलकर एक आढ़तिये के पास से उसके बिलों की अदायगी करने के लिए 25,000 रुपए की रिश्वत ली थी। इस मामले में पुखराज सिंगला को पहले ही गिरफ़्तार किया जा चुका है। विजीलैंस टीम ने तलाशी के दौरान रमन गौड़ के पास से 3.40 लाख रुपए की रकम बरामद की है। इस मामले की आगे जांच जारी है।  

- पंचायती फंडों में गबन करने के दोष में पूर्व सरपंच गिरफ़्तार


प्रवक्ता ने आगे बताया कि एक अन्य केस में विजीलैंस ब्यूरो पटियाला रेंज ने गाँव अजनौदा खुर्द, ज़िला पटियाला की पूर्व सरपंच सुखविन्दर कौर को उसके कार्यकाल के दौरान ग्राम पंचायत के फंडों में 5.70 लाख रुपए के गबन के दोषों के अंतर्गत गिरफ़्तार किया है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन