ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
व्यापार

पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप

October 16, 2022 04:14 PM

वर्तमान में हरियाणा के अंदर कंपनी की 5 डीलरशिप,वित्त वर्ष 23-24 तक 30 डीलरशिप खोलने की योजना 

आर के शर्मा/पंचकूला  

एंग्लियन ओमेगा ग्रुप की कंपनी ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने आज पंचकुला में अपनी पहली अत्याधुनिक डीलरशिप का उद्घाटन किया। हरियाणा में कंपनी ने नई डीलरशिप एकेएस इंटरनेशनल का काम-काज शुरू किया है, जो यूनिट नं. ए 3 एवं ए 14, प्लॉट नं. 362, अमरटेक्स बिजनेस सेंटर, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 1 पंचकूला में है। वर्तमान में ओमेगा सेकी मोबिलिटी की हरियाणा में 5 डीलरशिप है और वित्त वर्ष 23-24 तक 30 डीलरशिप खोलने की योजना है।

डीलरशिप के उद्घाटन पर ओमेगा सेकी मोबिलिटी के अध्यक्ष उदय नारंग ने कहा कि पंचकुला में हमारी सबसे बडी डीलरशिप खुलने से हम बहुत प्रसन्न है। यह शोरूम आधुनिक है। उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों को बिक्री के बाद हर संभव सहायता देने पर पूरा ध्यान देते है और इस तरह हरियाणा के बाजार में पहुच बढ़ा रहे है।
 

एकेएस इंटरनेशनल के मालिक योगेश कश्यप ने कहा कि ओमेगा सेकी मोबिलिटी से पार्टनरशिप करने और पंचकुला में ओएसएम वाहनों की बड़ी रेंज पेश करने पर हमें गर्व है। पंचकूला डीलरशिप में कंपनी अपने 7 इलेक्ट्रिक कमर्शियल वाहनों का पूरा पोर्टफोलियो पेश करेगी, जिसमे रेज, रेज रैपिड, रेज रैपिड प्रो, रेज+फ्रॉस्ट रेज, स्वाप व रेज+ गारबेज टिपर और पैसेंजर वाहन स्ट्रीम शामिल है।

डीलरशिप के उद्घाटन पर ओमेगा सेकी मोबिलिटी के अध्यक्ष उदय नारंग ने कहा कि पंचकुला में हमारी सबसे बडी डीलरशिप खुलने से हम बहुत प्रसन्न है। यह शोरूम आधुनिक है। उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों को बिक्री के बाद हर संभव सहायता देने पर पूरा ध्यान देते है और इस तरह हरियाणा के बाजार में पहुच बढ़ा रहे है।

हरियाणा बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीलर कमर्शियल और पैसेंजर सेगमेंट बहुत तेजी से बढ़ रहे है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन के आकर्षक लाभ के प्रति बढ़ती जागरूकता के चलते इस सेगमेंट में बढ़ोतरी हुई है और हमारी नई डीलरशिप शहर में ईवी की बढ़ती मांग पूरी करेगी।

उन्होंने कहा कि कंपनी भारत में अपनी प्रोडक्ट रेंज और उत्पादन केंद्रों का तेजी से विस्तार कर रही है। कंपनी पहला ओईएम है, जिसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में 2.3 और 4 पहिया वाहन है। दिल्ली एनसीआर और पुणे में ओएसम के बड़े उत्पादन केंद्र है। कंपनी अपने ब्रांड ऊनोएक्सप्रेस' के तहत लास्ट माइल सेवा देती है। ओएसएम अपने 500 से अधिक वाहनों के साथ भारत की सबसे बड़ी फ्लीट परिचालन कंपनी है। 

ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने ऑटोमोबाइल और सोसाइटी को आपस में जोड़ कर रखने का दृष्टिकोण अपनाते हुए परिवहन का सस्टेनेबल साधन देने में विश्वास रखती है। यह ब्रांड मुख्य रूप से पर्यावरण अनुकूल, सुरक्षित परिवहन का स्वच्छ इकोसिस्टम और भीड़ मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर ध्यान देता है। 

एंग्लियन ओमेगा समूह की वित्तीय सहायक कंपनी को एग्लियन फिनवेस्ट नाम दिया गया है। यह ओएसएम वाहनों पर ऋण की आकर्षक स्कीम देगी। अन्य प्रमुख फाइनेंस कंपनी के साथ भी ओएसएम का करार है। रेंटल या फाइनेंस ऑफर के लिए ग्राहक पंचकुला के डीलर से संपर्क कर सकते हैं।   

ओमेगा सेकी प्राइवेट लिमिटेड एंग्लियन ओमेगा व्यवसाय समूह का सदस्य है, जो मुख्य रूप से भारत और विदेशों में भी ऑटोमोटिव और इंजीनियरिंग उद्योगों के लिए स्टील पार्ट्स का निर्माण करता है। इस समूह ने पिछले 5 वर्षों में मोटर वाहन, इन्फ्रास्ट्रक्चर और उच्च प्रौद्योगिकी डिजाइन और विकास के कई प्रोजेक्ट के साथ इन पर भारी निवेश करते हुए तेजी से विस्तार किया है। इलेक्ट्रिक वाहन का कारोबार समूह की कम्पनी ओमेगा सेकी प्राइवेट लि. संभालती है। कम्पनी ने खुद के शोध-विकास केंद्र में अपने तिपहिया वाहनों का स्वदेशी डिजाइन और विकास किया है। ओमेगा सेकी के रेज+ ब्रांड वाहन भारत की कई प्रमुख ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स कम्पनिया इस्तेमाल करती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ ग्लोब टोयोटा रीजन के एसयूवी मार्केट में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए तैयार