ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

एक आईएफएस और 10 आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश

November 01, 2022 07:49 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने एक आईएफएस और 10 आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश जारी किए हैं।
प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि आईएफएस अधिकारी एस. नारायणन को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का महानिदेशक और सचिव नियुक्त किया गया है।
इनके अलावा आईएएस अधिकारी अमनित पी. कुमार को उनके वर्तमान प्रभार के अलावा पशुपालन एवं साहसी विभाग के आयुक्त एवं सचिव, रेपुदमन सिंह ढिल्लों को सदस्य-सचिव, राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के वर्तमान प्रभार के अलावा, सुजान सिंह को श्रम विभाग, श्रम-आयुक्त और विशेष सचिव, मोनिका के रूप में नियुक्त किया गया है। मलिक महिला एवं बाल विकास विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव, हरियाणा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सचिव, हरियाणा महिला विकास निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, हरियाणा राज्य महिला आयोग के सदस्य-सचिव नियुक्त किए गए हैं।
प्रवक्ता ने आगे कहा कि डॉ. गरिमा मित्तल को निदेशक और विशेष सचिव, कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग, राजनारायण कौशिक को मुख्य प्रशासक, हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड और हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, वीरेंद्र कुमार दहिया को उनके वर्तमान प्रभार के अलावा परिवहन आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है। विशेष सचिव, परिवहन विभाग, कृष्ण कुमार को फरीदाबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अतिरिक्त सीईओ के रूप में, फरीदाबाद सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के सीईओ, अपराजिता को एचएसवीपी फरीदाबाद और अर्बन एस्टेट फरीदाबाद के प्रशासक के रूप में उनके मौजूदा प्रभार संस्करण निदेशक और हितेश कुमार मीणा के रूप में किया गया है। अपने मौजूदा प्रभार के अलावा पलवल के जिला नगर आयुक्त को नियुक्त किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित