ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

चीफ़ जस्टिस ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के 10 अतिरिक्त जजों को शपथ दिलायी

November 03, 2022 02:09 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
माननीय पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ़ जस्टिस श्री रवि शंकर झा ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के 10 नये अतिरिक्त जजों को एक सादे और परिभावशाली समागम के दौरान पद की शपथ दिलायी।
हाई कोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि जिनको शपथ दिलायी गई उनमें अतिरिक्त जज श्री कुलदीप तिवारी, श्री गुरबीर सिंह, श्री दीपक गुप्ता, श्रीमती अमरजोत भट्टी, श्रीमती रितु टैगोर, श्रीमती मनीषा बत्रा, मिस हरप्रीत कौर जीवन, श्रीमती सुखविन्दर कौर, श्री संजीव बेरी और श्री विक्रम अग्रवाल शामिल हैं। इस मौके पर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के जज और वकील भी शामिल थे।
प्रवक्ता ने बताया कि अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जजों की संख्या 56 से बढ़ कर 66 हो गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल