ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

श्री राम भारतीय आस्था के केन्द्र, प्रतिभा सिंह के बयान की कड़ी निंदा : नलिन कोहली

November 08, 2022 06:57 PM

कंग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी जल, थल और नभ में कोई स्थान नहीं छोड़ा जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार न किया हो:- नलिन कोहली 

 विजयेन्दर शर्मा/शिमला 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम चंद्र जी एंव हमारे आस्था के केन्द्र श्री राम मंदिर को लेकर प्रतिभा सिंह के द्वारा जो बयान दिया गया हैं भाजपा उसकी कड़ी निंदा करती हैं। प्रतिभा सिंह ने हमारी आस्था को कटघरे मेें खड़ा कर दिया हैं।

क्या प्रतिभा सिंह हमारी देव भूमि हिमाचल को ममता दीदी का बंगाल बनाना चाहती हैं? जहां वह जय श्री राम के नारे का खुले आम विरोद्ध करती हैं। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी धार्मिक पयर्टन को सुदृढ़ करने के लिए 12 हजार करोड़ रूपये खर्च करने का संकल्प लेती हैं।

नलिन कोहली ने कहा कि कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार की बात करते हैं। उन्हें अपने प्रथम परिवार और केन्द्र के प्रथम परिवार के बारे में चिंता करनी चाहिए। जहां हिमाचल का प्रथम परिवार स्कूटर पर सेब ढो रहा हैं और दूसरी तरफ केन्द्र में कांग्रेस का प्रथम परिवार नेशनल हैराल्ड मामले में बेल पर हैं। कांग्रेस पार्टी ने जीप घोटाले से लेकर कोयले तक और नेशनल हैराल्ड तक जल, थल और नभ में कोई स्थान नहीं छोड़ा जिसमें भ्रष्टाचार न किया हो।

भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस हैं जिसकी वजह से भाजपा के शासनकाल में केेंद्र और प्रदेश में भ्रष्टाचार का कोई भी मामला नहीं हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री