ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
पंजाब

नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

November 14, 2022 09:45 PM

अबोहर, (दलीप)
एक निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस को युवती की लाश गांव सोहाना की पंचायती जमीन पर रखे एक बेंच से बरामद हुई है। जिसे पुलिस ने सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर आगे की जांच शुरू कर दी है।
मृतक युवती की पहचान नसीब कौर निवासी अबोहर के रूप में हुई है, जो सोहाना में एक पीजी में रहती थी। सोहाना थाना प्रभारी गुरचरण सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद मृतका शव का पोस्टमार्टम करवाकर मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा।
जानकारी मुताबिक मृतका नसीब कौर पंचकूला के एक निजी अस्पताल में बतौर नर्स कार्यरत थी। इसके साथ पीजी के कमरे में रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को बताया कि 10-15 दिन पहले ही नसीब कौर ने यहां पीजी में उनके साथ रहना शुरू किया था।
शनिवार की दोपहर करीब दो बजे वह यह कहकर गई थी कि अपने दोस्त से मिलने जा रही है और इसके बाद लगातार मोबाइल फोन पर संपर्क किया गया तो नसीब कौर ने कॉल नहीं उठाई। रविवार को सुबह करीब आठ बजे मृतका का फोन किसी राहगीर ने उठाया तो पता चला कि नसीब कौर बेसुध अवस्था में पंचायत की जमीन पर एक बेंच पर पड़ी है, इसकी सूचना तुरंत पुलिस अधिकारियों को दी गई।
गले पर मिले गंभीर चोट के निशान:
इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और जहां पर लाश पड़ी थी उसके आसपास जांच की तो कुछ नहीं मिला। पुलिस जांच में मृतका के गले पर गंभीर चोट के लाल निशान थे, जिसे देखने के बाद पुलिस ने आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों से उसके बारे में पूछताछ की और यहां से कुछ दूर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग को खंगालना शुरू कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने शव को फेज-6 स्थित जिला सिविल अस्पताल की पहुंचाया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित