ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

दिल्ली से भागी हुई लड़की को कुल्लू पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

November 18, 2022 01:45 PM

 मनाली (विजयेन्दर शर्मा)

उड़ीसा की रहने वाली लड़की जो दिल्ली में जॉब करती थी, पिछले एक महीने से दिल्ली से अपने घर वालों को बिना बताए चली गई थी। लड़की के परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था। परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस में की थी।

लड़की के परिजन तलाश करते हुए कुल्लू मनाली पहुंच गए और जिला कुल्लू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने मदद मांगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शर्मा ने साइबर सैल कुल्लू और मनाली पुलिस थाना के प्रभारी को लड़की की तलाश करने के आदेश दिये । साइबर सैल कुल्लू और मनाली पुलिस ने पिछली रात गुमशुदा लड़की को मनाली में ढूँढ निकाली और उसके परिजनों के हवाले किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री