ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
पंजाब

वन रेंज अधिकारी हेमंत के बयान पर पेड़ काटने के आरोप में व्यक्ति पर मामला दर्ज

November 28, 2022 08:03 PM

अबोहर, दलीप:
एक ओर पंजाब सरकार द्वारा तहसील स्तर पर बड़ी तादात में पौधारोपण करते हुए धरती को हरा-भरा बनाने का प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी ओर उपमंडल के गांव केराखेड़ा निवासी दो लोगों ने सरकारी जमीन पर खड़े पेड़ों का काट डाला।
सूचना मिलते ही जब वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपी उनसे धक्कामुक्की करते हुए फरार हो गए। थाना सदर पुलिस ने वन रेंज अफसर के बयान पर लकड़ी चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना सदर पुलिस को दिए बयान में वन रेंज अफसर हेमंत ने बताया कि विभाग के बीट इंचार्ज इंद्रजीत सिंह व वनगार्ड राजविंद्र सिंह के साथ मलूकपुरा माईनर कि किनारे गश्त कर रहे थे। इसी दौरान जब वे गांव केराखेड़ा के नजदीक पहुंचे तो अमरजीत सिंह उर्फ जीती अपने एक साथी के साथ सरकारी पेड़ काट कर उसकी लकडियां चोरी करके ले जा रहे थे। जिस पर विभाग के कर्मचारी इंन्द्रजीत व राजविंद्र ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि अमरजीत उर्फ जीती और उसके साथी ने हमारे दोनों कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस ने गांव चननखेड़ा निवासी अमरजीत सिंह उर्फ जीती पुत्र राझाराम के खिलाफ भादंस की धारा 353, 186, 379 व 427 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच सहायक थानेदार हरजिंद्र सिंह कर रहे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान