ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
पंजाब

चलती गाड़ी को लगी आग, बाल बाल बच्चे कार चालक

December 01, 2022 10:16 AM
Photo by: Pankaj

जीरकपुर, कृत्रिका:
बुधवार शाम करीब सवा सात बजे एक गाड़ी को आग लग गई और पुलिस ने धुआं देखकर गाड़ी रोकने का इशारा किया तो कार चालक पुलिस के डर से गाड़ी भगा ले गए और गाड़ी एक किलोमीटर दूर जाकर आग की लप्टो में घिर गई। कार में सवार दोनों युवक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। ट्रैफिक पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया और आग बुझाई। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची जब तक गाड़ी का इंजन पूरी तरह जल चुका था। हालंकि गाड़ी का पिछले हिस्से तक आग नही पहुंची और न ही कोई जानी नुकसान हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो युवक गाड़ी से उतर कर भाग गए है।
वहीं ट्रेफिक मुलाजिम ने बताया कि गाड़ी जीरकपुर से आ रही थी, जिसमें दो युवक सवार थे। जैसे ही उन्होंने सिंगपुरा चौक से जीरकपुर की तरफ यू—टर्न लिया तब गाड़ी से धुआं निकलता देख उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्हें लगा कि पुलिस उन्हें जांच के लिए रोक रही है, वे गाड़ी को भगा ले गए और करीब एक किलोमीटर आगे जाकर जब आग ज्यादा हुई तो वह गाड़ी सड़क से नीचे उतारकर मौके से फरार हो गए। जब हम गाड़ी के पीछे पीछे मौके पर पहुंचे तो वहां दोनों युवक मौजूद नही थे।

जैसे गाड़ी से धुआं निकला और युवकों ने गाड़ी यू टर्न की तो युवकों ने पुलिस के डर से गाड़ी भगाई और आगे जाकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। गाड़ी हरियाणा नंबर की ट्रेनों मॉडल है। जिसका इंजन पूरी तरह जल चुका है। हम गाड़ी के मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।
— इंस्पेक्टर राजपाल सिंह गिल्ल, ट्रेफिक इंचार्ज जीरकपुर

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित