ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
पंजाब

1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

December 01, 2022 06:52 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने गुरूवार को भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के अंतर्गत सिवल अस्पताल मजीठा में तैनात रहे सीनियर मैडीकल अफ़सर (एस. एम. ओ) डॉ. सतनाम सिंह के विरुद्ध 1,15,000 रुपए की रिश्वत मांगने और लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि दोषी एस. एम. ओ, निवासी फ्रेंड्ज़ ऐवीन्यू, अमृतसर को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत की जांच के उपरांत गिरफ़्तार किया गया है

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता मलकीत सिंह निवासी गाँव अठवाल, ज़िला अमृतसर ने बताया कि उक्त एस. एम. ओ. ने एक पुलिस केस सम्बन्धी मैडीको लीगल रिपोर्ट देने के एवज में 1,15,000 रुपए रिश्वत की माँग की और प्राप्त भी की।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि विजीलैंस ब्यूरो ने शिकायत में लगाए गए दोषों की जांच की है और रिश्वत की रकम मांगने और स्वीकार करने के दोषी पाये जाने के बाद ही उक्त एस. एम.ओ. के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर में भ्रष्टाचार रोकथाम एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।  इस मामले की आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन