ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

बॉस ने अपनी पहल उड़ान के माध्यम से ईडबल्यूएस बच्चों के साथ क्रिसमिस मनाई

December 24, 2022 08:18 PM

टीम बॉस ने इन छात्रों को लंच बॉक्स, पानी की बोतलें, पेंसिल बॉक्स, स्टेशनरी किट और जूस वितरित किए

आर के शर्मा /चंडीगढ

भवन विद्यालय, चण्डीगढ़ के पूर्व छात्र नेटवर्क भवन्स ओल्ड स्टूडेंट्स सोसाइटी (बॉस/BOSS) ने आज कड़ाके की ठंड के दिन अपनी पहल उड़ान के माध्यम से ईडबल्यूएस बच्चों के साथ क्रिसमिस मनाई और उनका उत्साह बढ़ाया व साथ ही उन्हें नए साल की शुभकामनाएं भी दीं।

बॉस की अध्यक्ष डॉ. ऋचा गुप्ता के नेतृत्व में टीम बॉस ने इन छात्रों को लंच बॉक्स, पानी की बोतलें, पेंसिल बॉक्स, स्टेशनरी किट और जूस वितरित किए और उनकी बड़ी सफलता की कामना की। प्रोजेक्ट उड़ान के बच्चे इससे बेहद प्रसन्न हुए। गुडी बैग और जूस बिट्टू फैशनर्स-26 और पंजाब एग्रो द्वारा प्रायोजित किए गए थे।

उड़ान भवन विद्यालय द्वारा एक परियोजना पहल है जो स्कूल के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के छात्रों की जरूरतों को पूरा करती है। अपनी सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारियों के प्रति संवेदनशील स्कूल 2014 से समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के बच्चों के लिए उड़ान-एक शाम का स्कूल चला रहा है जिसमें लगभग 50 छात्रों को निशुल्क शिक्षा दे जाती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल