ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

जरूरतमंदों को कंबल बांट मनाया नया साल

December 31, 2022 05:32 PM

आर के शर्मा/ चंडीगढ़  

एन. ए. कल्चरल सोसायटी के सदस्यों ने 2022 को एक अलग ही अंदाज में विदाई दी। आज सैक्टर 21 में गरीब विधवाओं को कंबल बाटें गए । इसके साथ ही कड़ाके की ठंड को देखते हुए जरूरतमंद बुजुर्गों को भी पचास कंबल दिए गए।

सोसायटी के बहुत से सदस्यों के साथ एन. ए. कल्चरल सोसैयटी की प्रैजीडैंट निखार आंनद मिढ्ढा भी इस मौके पर उपस्थित थी। निखार ने कहा कि अपने लिए तो सभी जीते है ,मगर कुछ ‘ देने’ के सुख का महत्व और अनुभव करना भी जरूरी है। इसी विचार के साथ हुआ नए साल का आगाज ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल