ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार

December 31, 2022 07:38 PM

दिल्ली, फेस2न्यूज:
दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बिहार में जहरीली शराब पिलाकर 80 लोगों की जान लेने वाले आरोपी को दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी बिहार में जहरीली शराब परोसने का मास्टरमाइंड है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामबाबू महतो के रूप में हुई है।
आरोपी के खिलाफ 7 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। बिहार में जहरीली शराब शराब पीने से 80 लोगों की मौत होने के बाद आरोपी दिल्ली आ गया। वह दिल्ली के द्वारका इलाके में छुपकर रह रहा था। अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर संजय कुमार की टीम को सूचना मिली कि रामबाबू महतो द्वारका इलाके में छुप कर रहा है। पुलिस टीम ने आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस