ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
जीवन शैली

द स्काई यार्ड में रेशम अनमोल, हर्ष पंधीर, विक्की धालीवाल का हुआ लाइव कंसर्ट

Dharam Loona | January 01, 2023 03:50 PM
Dharam Loona

द स्काई यार्ड' कैफे का जीरकपुर में भव्य उद्घाटन

 आर के शर्मा/
जीरकपुर 

द स्काई यार्ड - रेस्ट्रो, लाउंज एवं कैफे के भव्य उद्घाटन के अवसर पर प्रसिद्ध पंजाबी गायकों - रेशम अनमोल, हर्ष पंधीर और विक्की धालीवाल का एक लाइव म्यूजिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कैफे शनिवार सायं  यहां पीआर 7 रोड (इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड) पर लॉन्च हुआ।

कैफे के उद्घाटन समारोह में जगत गुरु श्री पंचानंद जी महाराज, अध्यक्ष - पटियाला काली माता मंदिर, ज्वालाजी और कामाख्या मंदिर गुवाहाटी, हलका डेराबस्सी के विधायक कुलजीत रंधावा, और पूर्व विधायक लतिका शर्मा विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

द स्काई यार्ड के निदेशक कुलवंत नैन और अक्षय कौशिक ने कहा कि कैफे में तरह-तरह के पेय, स्नैक्स और भोजन परोसा जाता है। यह कैफे किटी पार्टी, जन्मदिन की पार्टी सहित अन्य छोटे समारोहों के लिए एक आदर्श स्थान है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें