ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
पंजाब

दिल्ली निवासी ने लगाए पुलिस पर तलाशी दौरान बरामद दो लाख के गहने, सामान और नकदी गबन करने के आरोप

January 10, 2023 07:23 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
दिल्ली के एक व्यक्ति ने डेराबस्सी पुलिस पर चोरी के एक मामले में तलाशी के दौरान बरामद गहने, सामान और दो लाख रुपये की नकदी की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपों से इनकार किया है।
मिली जानकारी अनुसार दिल्ली निवासी दलीप यादव ने बताया कि 17 नवंबर को डेराबस्सी पुलिस ने दिल्ली निवासी संस्कृत निवासी उनके पुत्र पर चोरी का मामला दर्ज किया था। उस वक्त पुलिस ने थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने उसके पास से 20 तोला सोने का कड़ा और डेढ़ ग्राम सोने की दो अंगूठियां, एक आईफोन, एक आईपैड, 2500 रुपये नकद बरामद किया था। उन्होंने कहा कि इस सामान की बाजार कीमत करीब ढाई लाख रुपये है। उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद उनके बेटे को जमानत मिल गई। जब वह जमातलाशी में जांच अधिकारी धर्मपाल से पुलिस द्वारा रखा सामान लेने थाने गए तो पुलिस ने उन्हें सोने के कंगन व अंगूठी समेत अन्य सामान देने से मना कर दिया और कहा कि जमातलाशी के दौरान उनका कोई सामान बरामद नहीं हुआ। इस मामले को लेकर उन्होंने थानाध्यक्ष डेराबस्सी जसकनवाल सिंह सेखों से मुलाकात की, लेकिन उन्होंने भी इस मामले में उनकी एक नहीं सुनी। इसके बाद उन्होंने इस मुकदमे से जुड़े डेराबस्सी एएसपी डॉ. दर्पण अहलूवालिया को यह भी बताया तो उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने डेराबस्सी के पुलिसकर्मी धर्मपाल के खिलाफ मुख्यमंत्री पंजाब, डीजीपी पंजाब, एसएसपी मोहाली, एसडीएम डेराबस्सी और एएसपी डेराबस्सी को शिकायत भी दी है।
क्या कहते हैं जांच अधिकारी:
जब मैंने इस बारे में जांच अधिकारी धर्मपाल सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन पर लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ धारा 340 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है।
क्या कहते हैं डेराबस्सी के थानाध्यक्ष:
इस बारे में जब थानाध्यक्ष डेराबस्सी जसकनवाल सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है। उनके द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह झूठे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन