ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

210 ग्राम गांजा बरामद, महिला ड्रग पेडलर गिरफ्तार

January 15, 2023 10:14 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
रोहिणी जिले के नारकोटिक्स दस्ते ने एक महिला ड्रग पेडलर शांति @ चिकनी पत्नी बबलू @ भावी चंद निवासी जेजे कॉलोनी, सेक्टर 24, रोहिणी, दिल्ली, उम्र -42 वर्ष की गिरफ्तारी की है और उसके पास से 210 ग्राम गांजा बरामद किया है।
रोहिणी जिले के विशेष स्टाफ और नारकोटिक्स दस्ते को सड़क अपराध और संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जानकारी विकसित करने और रोहिणी जिले में ऐसी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का कार्य सौंपा गया था। जिसके तहत नारकोटिक्स की टीम को मुखबिर द्वारा रोहिणी जिले के बुद्ध विहार इलाके में गांजा बिकने की सूचना मिली थी। कार्यवाई करते हुए, एसीपी ऑपरेशन रोहिणी जिले की देखरेख में इंस्पेक्टर नारकोटिक्स के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया, जिसमे एसआई उमेश पाल, एएसआई ओमप्रकाश, एचसी उमेश और डब्ल्यू/सीटी नीरज शामिल थे। टीम ने एक महिला ड्रग पेडलर शांति @ चिकनी पत्नी बबलू @ भावी चंद निवासी जेजे कॉलोनी, सेक्टर 24, रोगिनी, दिल्ली, उम्र 42 वर्ष को गिरफ्तार किया और उसके पास से 210 ग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसे उसने बिक्री के लिए रखा था। तत्पश्चात, थाना बुध विहार में FIR No.19/2023 धारा 20/61/85 NDPS Act के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। जांच दौरान पता चला की शांति पहले Excise Act के 6 मामलों में संलिप्त रह चुकी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस