ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
पंजाब

पुलिस कर्मी को मौत के घाट उतारने वाला जोरा पांच दिन के रिमांड पर

January 21, 2023 09:17 AM

जीरकपुर, कृत्रिका:
फगवाडा में पुलिस मुलाजिम को मौत के घाट उतारने के बाद पनाह लेने के लिए ढकोली के एलप्स होटल में छिपने आए गेंगस्टर युवराज सिंह जोरा को पुलिस ने शुक्रवार को डेराबस्सी अदालत में पेशकर पांच दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस को बड़े खुलासे होने की संभावना है। पुलिस को पता लगा कि हरियाणा नंबर की गाड़ी में छोड़ने आए युवक भी तेजा गेंगस्टर के सदस्य थे और उसके कहने पर ही वह जोरा को जीरकपुर छोड़ने आए थे। जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा नंबर की गाड़ी को तलाश करने और जोरा द्वारा होटल में दिए नकली आधार का भी पता लगाया जाएगा।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार नवाशहर के नजदीक पड़ते मेहतपूर गांव के रहने वाले तेजा मेहतपुरिया पर भी 50 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है और जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है। पुलिस उस तक पहुंचने के प्रयास कर रही हैं। इसके इलावा पुलिस चैक कर रही है कि वह अवैध हथियार कहां से लेकर आते हैं और आधार कैसे और कहा से बनवाया था। इसके साथ ही पुलिस आधार कार्ड में दिए पते की भी जांच कर रही है कि वहां गेंगस्टरों का क्या कनेक्शन है।
बता दें कि बीते दिनों जोरा को पकड़ने के लिए पुलिस ने होटल में दबिश दी थी तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद डीएसपी विक्रम बराड़ ने जोरा के दोनों टांगो में गोली मारकर घायल कर दिया था और उसे असले सहित गिरफ्तार कर इलाज के जीएमसीएच 32 सैक्टर में भर्ती करवाया था। पुलिस ने शुक्रवार को उसे अदलात में पेशकर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान