ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
पंजाब

प्लाट का सौदा करके रजिस्ट्री नहीं करवाई, न पैसे वापिस किए, पति पत्नी खिलाफ केस दर्ज

January 21, 2023 09:25 AM

जीरकपुर, कृत्रिका:
ढकोली पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत प्लाट का सौदा कर रजिस्ट्री नहीं करवाने और न ही पैसे लौटने के आरोप में एक दम्पित खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में पति पत्नी के खिलाफ 406, 420 व 120 बी के तहत केस दर्ज किया है। पति पत्नी की पहचान करन व सवेता निवासी ढकोली के रूप में हुई है।
मामले के सबंध में जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता आदिल चौहान निवासी पंचकुला ने बताया कि उसने दोनों पति पत्नी से हिमतगढ़ में एक प्लाट का सौदा किया था और बतौर बियाना 14 लाख 50 हजार रूपये भी दिए थे। लेकिन बाद में उन्होंने न तो प्लाट की रजिस्ट्री करवाई और न ही उनके पैसे वापिस किए। जिसकी शिकायत एसएसपी मोहाली को दर्ज करवाई थी। जिसके बाद ढकोली पुलिस ने पति पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन