ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
पंजाब

कोर्ट केस में मदद के लिए 7 लाख रुपये की रिश्वत लेते पुलिस इंस्पेक्टर रंगे हाथों काबू किया

January 21, 2023 03:43 PM

  चंडीगढ़, फेस2न्यूज:

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने एक पुलिस इंस्पेक्टर (एसआई) बलजीत सिंह को 7 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया। विजीलैंस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह (नंबर 111/बीआर तरनतारन) को एसएएस नगर जिले के मॉडल टाउन खरड़ निवासी शरणजीत सिंह जिम्मी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि उपरोक्त आरोपी को पहले पुलिस विभाग द्वारा एक एनडीपीएस मामले में निलंबित किया गया था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उक्त पुलिस अधिकारी उसके माता-पिता को अदालती मामले में पेशी से छूट पाने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने रिश्वत की यह रकम सात लाख रुपये और तीन लाख रुपये की दो किश्तों में देने को कहा है।
प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की पुष्टि करने के बाद विजीलैंस टीम ने जाल बिछाया और आरोपी पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उक्त पुलिस अधिकारी उसके माता-पिता को अदालती मामले में पेशी से छूट पाने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने रिश्वत की यह रकम सात लाख रुपये और तीन लाख रुपये की दो किश्तों में देने को कहा है।
प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की पुष्टि करने के बाद विजीलैंस टीम ने जाल बिछाया और आरोपी पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी एसआई के खिलाफ एसएएस नगर में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित