ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
चंडीगढ़

उत्तर भारत के बेस्ट परफॉर्मर्स को सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा द्वारा किया गया सम्मानित

January 21, 2023 06:46 PM

-सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा ने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के लिए लोकप्रिय प्रोग्राम बताने के लिए सेमिनार किया आयोजित 

आर के शर्मा /चंडीगढ़   

सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा ने  होटल ताज में आयोजित कार्यक्रम में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली उत्तर भारत की एजुकेशन व इमीग्रेशन कंपनियों को सम्मानित किया। यूनिवर्सिटी ने इस कार्यक्रम का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय छात्रों को पेश किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से बताने के लिए किया।

 

सिटी यूनिवर्सिटी के इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट स्पेशलिस्ट हेमंत कुमार ने बताया कि हम साल में 4 टर्म ऑफर करते हैं- जनवरी, अप्रैल, जुलाई और अक्टूबर। छात्र अपनी सुविधा के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं। हमारे कार्यक्रम छात्रों को अधिकतम लाभ और सुविधा प्रदान करने के साथ ही इस प्रकार से डिज़ाइन किए गए हैं कि हर किसी के बजट में फिट हो सकें। 

 
इस सेमिनार में उत्तर भारत की लगभग 25 एजुकेशन व इमीग्रेशन कंपनियों ने भाग लिया। सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा के वैंकूवर में स्थित है जहां हर साल उत्तर भारत से सैकड़ों छात्र पढ़ने जाते हैं। यह विश्वविद्यालय छात्रों को अंडरग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कार्यक्रम प्रदान करता है।

कार्यक्रम में सिटी यूनिवर्सिटी की इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट टीम ने बताया कि हम छात्रों के लिए फ्लेक्सिबल प्रोग्राम ऑफर करते हैं ताकि वे अपनी सुविधा के अनुसार चयन कर सकें। IELTS परीक्षा में 6 बैंड प्राप्त कर, जो छात्र पहले ही भारत में डिग्री पूरी कर चुके हैं, वे केवल 18 महीनों में कनाडा में दूसरी डिग्री हासिल कर सकते हैं।

टॉप परफ़ॉर्मर का अवॉर्ड मेक स्टडी को, मोस्ट कंसिस्टेंट परफ़ॉर्मर का अवॉर्ड कैनम कंसल्टेंट्स को, अवॉर्ड ऑफ सर्विस एक्सीलेंस चार्म्स एजुकेशन एंड इमीग्रेशन सर्विसेज, ग्लोबस ओवरसीज कंसल्टिंग और सिल्वर फ़र्न एजुकेशन कंसल्टेंट्स को, मोस्ट प्रॉमिसिंग एजेंट डीबीसी इंटरनेशनल और द होराइजन ग्रुप को, बेस्ट इंस्टिट्यूशनल पार्टनर पिरामिड कॉलेज ऑफ बिज़नेस एंड टेक्नोलॉजी, हाईएस्ट वीजा सक्सेस रेट बेंचमार्क अब्रॉड और अवॉर्ड ऑफ सर्विस एक्सीलेंस वेस्टर्न ओवरसीज कंसल्टिंग को दिया गया।

सिटी यूनिवर्सिटी के इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट स्पेशलिस्ट हेमंत कुमार ने बताया कि हम साल में 4 टर्म ऑफर करते हैं- जनवरी, अप्रैल, जुलाई और अक्टूबर। छात्र अपनी सुविधा के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं। हमारे कार्यक्रम छात्रों को अधिकतम लाभ और सुविधा प्रदान करने के साथ ही इस प्रकार से डिज़ाइन किए गए हैं कि हर किसी के बजट में फिट हो सकें। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री