ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
पंजाब

असामाजिक तत्वों खिलाफ सर्च ऑपरेशन, 21 स्थानों पर 13 वाहन इंपाउंड

January 22, 2023 10:51 AM

एसएएस नगर, फेस2न्यूज:
पंजाब में ऑपरेशन ईगल-2 कार्रवाई दौरान जिला एस. ए. एस. मोहाली में अपराधियों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान जिले के विभिन्न स्थानों की नाकाबंदी की गई, पेट्रोलिंग दलों को तैनात किया गया और रेलवे स्टेशन्ज, बस स्टैंड, होटल्ज, सराय और अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चेकिंग की गई।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अभियान के दौरान कुल 21 जगहों पर नाकेबंदी की गई. नाकेबंदी के दौरान 734 लोगों की जांच की गई। 13 वाहनों को इंपाउंड किया गया और 79 वाहनों का ट्रैफिक चालान किया गया। इसके अलावा जिले के 04 रेलवे स्टेशनों व 32 होटलों व ढाबों की जांच की गई।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान