ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
पंजाब

ब्लास्ट के बाद एसडीएम ने किया फैक्ट्री का दौरा, 3 जख्मी पीजीआई रेफर

February 05, 2023 10:13 AM

डेराबस्सी, कृत्रिका:
बरवाला रोड पर हंसा पार्क स्थित फेडले मेडिपैक नामक कंपनी के अंदर इंक ड्रम ब्लास्ट में जख्मी हुए 5 में से 3 वर्कर्स को डेराबस्सी से पीजीआई रेफर कर दिया गया है। इनमें से एक वर्कर आईसीयू में भर्ती है। अगले दिन डेराबस्सी एसडीएम ने उक्त फैक्ट्री का दौरा किया, जबकि नायब तहसीलदार के साथ पुलिस पीजीआई पहुंची।
पुलिस ने जख्मियों के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। नायब तहसीलदार दीपक भारद्वाज ने बताया कि 21 वर्षीय सचिन पुत्र दलीप कुमार को वीरवार पीजीआई रेफर किया गया था जिसे अब आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक सचिन की हालत स्थिर है। इसके अलावा डेराबस्सी दाखिल 35 वर्षीय अमरचंद यादव पुत्र पन्नालाल, 21 वर्षीय विकास पुत्र मुकेश को भी डेराबस्सी से पीजीआई शिफ्ट किया गया है। उनके साथ गई पुलिस ने तीनों के बयान दर्ज किए हैं। बहरहाल, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन