ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
हरियाणा

सैनिक की पत्नी से मकान मालिक ने किया बलात्कार, मामला दर्ज़

February 13, 2023 07:05 PM

अंबाला, फेस2न्यूज:
हरियाणा के अंबाला में मकान मालिक पर सैनिक की पत्नी से बलात्कार किए जाने और विरोध करने पर मारपीट के आरोप लगे हैं। मकान मालिक ने धमकाया कि किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से खत्म कर देगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मूलरुप से राजस्थान निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी सैनिक से दूसरी शादी हुई थी। वह अपने पति के साथ अंबाला सिटी में किराए के मकान में रहती है। उसका पति फौज में ड्यूटी पर रहता था।
पीड़िता ने आरोप लगाए कि यहां मकान मालिक सोहन सिंह मौका पाकर उसके घर में घुसा और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं, आरोपी ने उसे चुप रहने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे कहा कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा। उसने अपनी दूसरी शादी होने के कारण और अपने बच्चों को देखते हुए अपना मुंह बंद रखा।
झूठ बोल घर ले गया, वहां फिर किया रेप
पीड़िता ने बताया कि 3 फरवरी को उसका पति बाहर गया हुआ था। पीछे से सोहन उसके घर आया और उसे कहने लगा कि आपके पति को कुछ हो गया है, जल्दी मेरे साथ चलो। वह आरोपी के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। आरोप लगाए कि सोहन सिंह उसे अपने घर ले गया। यहां आरोपी ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 376 (236) व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित