ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
पंजाब

शहीदों की समाध आसफवाला पर नतमस्तक हुए एडवोकेट जनरल विनोद घई

March 19, 2023 10:32 AM

फेस2न्यूज/फाजिल्का

एडवोकेट जनरल आफ पंजाब विनोद घई के फाजिल्का आगमन मौके उनके आतिथ्य का सुअवसर यहां के प्रतिष्ठित गिलहोत्रा परिवार को मिला। पंजाब के युवा उद्यमी करण गिलहोत्रा सीनियर एडवोकेट घई की अगवानी के लिए विशेष रूप से चंडीगढ़ से अपने गृह नगर फाजिल्का पहुंचे और उनके सभी कार्यक्रमों में उनके साथ मौजूद रहे। वहीं गिलहोत्रा आवास पर आगमन मौके क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र पाल सिंह सवना और जलालाबाद के विधायक जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज ने एजी घई का स्वागत किया।

 

पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के पंजाब के को-चेयरमैन करण गिलहोत्रा अपने बिजनेस के सिलसिले में चंडीगढ़ में रहते हैं लेकिन जब भी फाजिल्का के कोई उपलब्धि अर्जित करने की जरूरत पड़ती है तो वह सबसे पहले फाजिल्का में उपलब्ध होते हैं। एजी पंजाब श्री घई के फाजिल्का आगमन तय होने का पता चलते ही उन्होंने उनसे संपर्क किया और फाजिल्का स्थित राष्ट्रीय स्तर के शहीदी स्मारक आसफवाला समाधि के बारे में जिक्र किया।

बता दें कि पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के पंजाब के को-चेयरमैन करण गिलहोत्रा अपने बिजनेस के सिलसिले में चंडीगढ़ में रहते हैं लेकिन जब भी फाजिल्का के कोई उपलब्धि अर्जित करने की जरूरत पड़ती है तो वह सबसे पहले फाजिल्का में उपलब्ध होते हैं। एजी पंजाब श्री घई के फाजिल्का आगमन तय होने का पता चलते ही उन्होंने उनसे संपर्क किया और फाजिल्का स्थित राष्ट्रीय स्तर के शहीदी स्मारक आसफवाला समाधि के बारे में जिक्र किया।

श्री गिलहोत्रा की ओर से समाधि स्थल के इतिहास बारे बताई बातों से एजी श्री घई इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने दौरे की शुरूआत आसफवाला में नमन करने के साथ करने की बात कही। साथ ही करण के आग्रह पर उन्होंने उनके आवास पर दोपहर का भोजन ग्रहण करने का निमंत्रण भी स्वीकार किया। यहां पहुंचने पर श्री गिलहोत्रा अपने साथियों के साथ उनके स्वागत के लिए मौजूद नजर आए। यहां आगमन मौके श्री घई ने भी करण गिलहोत्रा द्वारा समाधि स्थल बारे बताई जानकारी बारे कहा कि करण ने जो भी बताया, उन्हें यहां उससे कहीं ज्यादा भावना अपने शहीदों के प्रति कृतज्ञ नागरिकों की नजर आई।

न्होंने बार काउंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा के यहां आयोजित एक ट्रेनिंग कार्यक्रम में समय देने के साथ अपना वादा निभाते हुए समय निकालकर एमआर एंक्लेव स्थित गिलहोत्रा आवास पर पहुंचे। वहां शहर के विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने उनका स्वागत किया और एजी श्री घई ने सभी से मुलाकात कर फाजिल्का वासियों के आतिथ्य को खूब सराहा।

इस मौके पर डीसी डा. सेनू दुग्गल, एसपी मोहन लाल, ट्रक यूनियन अध्यक्ष मंजोत सिंह खेड़ा, हिमांशु अग्रवाल, अजय सिंह सावनसुखा, खजान सिंह सवना, विनय सावनसुखा, रवि नागपाल, अमृत गुंबर, जिला प्लानिंग बोर्ड के चेयरमैन सुनील सचदेवा, पवन भठेजा, मनीष कटारिया, मनोज नागपाल, दीपक नागपाल, गोल्डी झांब, नितिन नागपाल, असिस्टेंट एडवोकेट जनरल एडवोकेट शैरी काठपाल, प्रफुल्ल नागपाल, सुरेंद्र कंबोज, रिशु कंबोज, राजेंद्र जलंधरा, आशीष पुपनेजा, राजेंद्र गगनेजा, चरणजीत कौर मैनी, डिंपल जुनेजा, सरपंच हरनेक सिंह, नगर कौंसिल के कानूनी सलाहकार एडवोकेट राजेश कालड़ा, प्रेम बब्बर, बलदेव कृष्ण धूडिय़ा, सुहेल गुप्ता, हरजीत सिंह शाहरी, करण सावनसुखा, अमित सावनसुखा, राजन कुक्कड़, भजन लाल, काका डोगरा, असीम गिरधर, पंकज धमीजा, डा. मनोज नारंग सहित सैकड़ों नागरिक मौजूद रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान