ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

देश में बड़े स्तर पर हो रहा लव जिहाद व धर्मांतरण— संत सम्मेलन

April 07, 2023 08:43 AM

अखिलेश बंसल, बरनाला:
देश में बड़े स्तर पर लव जिहाद व धर्मांतरण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिस पर अंकुश लगाने के लिए हिंदू व सिख समुदाय को एकजुट होना अनिवार्य हो गया है। यह विचार विश्व हिंदू परिषद जिला बरनाला द्वारा श्री महा शक्ति कला मंदिर के प्रांगण में आयोजित हुए संत सम्मेलन में भाग लेने दूर दूर से पहुंचे संतों ने रखे। संतों ने कहा विदेशी शक्तियां भारतवर्ष को फिर से खोखला करने के प्रयासरत हैं, यह ताकतें आर्थिक तौर पर कमजोर वर्ग को लालच देकर भारत में घुसपैठ कर रही हैं। देश की प्राचीन संस्कृति का पतन कर रही हैं।
संत सम्मेलन की शुरुआत अशोक चक्रवर्ती द्वारा की गई। विहिप के जिला अध्यक्ष यशपाल शर्मा ने बताया कि स्वामी अतुल कृष्ण महाराज के नेतृत्व में आयोजित हुए संत सम्मेलन में संतों द्वारा लव जिहाद और धर्मांतरण की बारीकियों से अवगत कराया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन मंत्री मुकेश विनायक इंद्रप्रस्थ, संगठन मंत्री विजय पाल, विहिप के प्रदेश अर्चित पुरोहित आचार्य श्रीनिवास जी, जिला मंत्री राजकुमार, बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक नीलमणि समाधिया, स्वामी सहज प्रकाश, मातृशक्ति, दुर्गा वाहिनी एवं धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधि धीरज दद्धाहूर, अश्वनी कुमार, राम बदरा, श्यामसुंदर गुप्ता, गुरु दत्त शर्मा, दर्शन कुमार टल्लेवाल सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान